रवा राजपूत सामाजिक डिस्कशन ग्रुप

  • Home
  • Social Discussion Group

रवा राजपूत सामाजिक डिस्कशन ग्रुप

ग्रुप को बनाने के कारण और इसकी योजना

भाइयो, आज के समय में बिरादरी के बहुत सारे व्हाट्सप्प ग्रुप बने हुए है जिनका अपना अपना उद्देश्य होता हैं। धीरे धीरे ग्रुप में लोग बिना मतलब के मैसेज सर्कुलेट करना शुरू कर देते हैं। एडमिन कभी कभी व्यस्तता के कारण एक्शन नहीं ले पाते है जिनके परिणाम स्वरुप लोग धीरे धीरे ग्रुप को म्यूट कर देते हैं और इस तरह ग्रुप अपने उद्देश्यों को पूर्ण करने में विफल सा होने लगता है।

इसी कारण को दिमाग में रखते हुए हमने अपने समाज के लिए एक ऐसा व्हाट्सप्प ग्रुप बनाया है जिसमे कोई भी समाज का व्यक्ति जुड़ सकता है लेकिन उसके लिए निम्न शर्त होगी

जो ये शपथ लेंगे की मैं सामाजिक एकता और अखंडता के लिए कार्य करूंगा और जब भी कोई सामाजिक मुद्दा आएगा तो उस पर अपने विचार जरूर रखूंगा। ग्रुप में आने वाले सभी अनावश्यक मैसेज को रोकने का प्रयत्न करूंगा और खुद भी नही भेजूंगा।

मैं ......................पता ........................................ शपथ लेता/लेती हूँ कि सामाजिक एकता और अखंडता के लिए कार्य करूंगा/करुँगी और जब भी कोई सामाजिक मुद्दे आएंगे तो उस पर अपने विचार जरूर रखूंगा/रखूंगी। ग्रुप में आने वाले सभी अनावश्यक मैसेज को रोकने का प्रयत्न करूंगा/करुँगी और खुद भी नही भेजूंगा/भेजूंगी।

अगर आप रवा राजपूत समाज से है और ग्रुप से जुड़ना चाहते है तो नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो करे :-
1. COPY STATEMENT पर क्लिक करके मैसेज कॉपी करे।
2. किसी भी एक नंबर (7503663732 या 7982156754) पर क्लिक करने पर व्हाट्सप्प ओपन होगा, वहा ऊपर कॉपी किया मैसेज डाले और मैसेज के खाली स्थानों नाम और पता लिखे और भेज दे।
3. आपके मैसेज के मिलने के बाद आपको ग्रुप में जोड़ दिया जायेगा। जुड़ने से पहले नियम व् शर्त ध्यान से पढ़े।

नोट : रवा राजपूत सामाजिक डिस्कशन ग्रुप से डिजिटली जुड़ने के लिए निम्न फॉर्म को भरे। फॉर्म सबमिट होने के बाद आपकी रिक्वेस्ट सम्बंधित सदस्यों के पास चली जाएगी। कुछ समय पश्चात आपको ग्रुप में जोड़ दिया जायेगा ।

NAME/नाम
MOBILE NUMBER/मोबाइल नंबर
ADDRESS/पता


YOU ARE VISITOR NO : 123455